इंडियन आइडल 12: इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) फेम सायली कांबले आज 24 अप्रैल को ब्वॉयफ्रेंड धवल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं. सिंगर की शादी में सिंगिंग शो से उनके काफी दोस्त भी पहुंचे थे. सायली ने शादी की तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं.

वे पिंक बॉर्डर वाली पीली साड़ी और बैंगनी रंग के शॉल में कमाल की लग रही हैं. वीडियो में, सायली कांबले की मुस्कान से उनकी खुशी साफ झलक रही है. सिंगर के ब्वॉयफ्रेंड धवल ने अपने सफेद कुर्ता-पायजामा और मैचिंग पगड़ी के साथ बैंगनी रंग का शॉल कैरी किया हुआ है.

शादी के वीडियो में मेहमान भी दिख रहे हैं. सिंगर ने मराठी रीति-रिवाजों के हिसाब से शादी की. सायली के पति धवल काफी जंच रहे हैं. (Instagram/dhawal261192)

अरुणिता ने सायली के साथ अपनी बॉन्डिंग को किया याद
सायली की दोस्त अरुणिता कांजीलाल ने बीटी से शादी के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं आज शादी में शामिल रहूंगी और मैं सायली दी के लिए बहुत खुश हूं. मैं अपने लास्ट शो के बाद से उनके क्लोज रही हूं.

वे मेरी पहली रूममेट थीं और हमारे पास एक-दूसरे की बहुत अच्छी यादें हैं. मैंने एक सिंगर के तौर पर भी उनसे बहुत कुछ सीखा है. सायली कांबले ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीत लिया था. (Instagram/saylikamble_music)

सायली ने की काम के बीच शादी की तैयारी
सायली ने अपने वर्क कमिटमेंट के साथ शादी की कैसे तैयारियां कीं, अरुणिता ने इस बारे में कहा, ‘सायली दी का बहुत बिजी शेड्यूल है. वे अपनी शादी की तैयारियों और काम के बीच एडजेस्ट कर रही हैं. उन्होंने इसे वाकई में बहुत अच्छी तरह से मैनेज किया है. हम सभी उनके सुखी मैरिड लाइफ की कामना करते हैं.’

इंडियन आइडल 12′ का ऑडिशन देने के लिए प्रेरित किया था

इससे पहले, सायली ने ईटाइम्स टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सास और धवल बहुत हेल्पफुल हैं. वे कहती हैं, ‘वे मेरे ‘इंडियन आइडल’ के दिनों से ही मेरी लाइफ का हिस्सा रहे हैं और वे मेरे बारे में और मेरी नौकरी के प्रेशर और जरूरतों के बारे में सब कुछ जानते हैं. मेरे पिता और मेरे मंगेतर ही थे, जिन्होंने मुझे ‘इंडियन आइडल 12′ का ऑडिशन देने के लिए प्रेरित किया था.’

Previous articleछपरा में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत एक की स्थिति नाजुक
Next articleIPL2022: आईपीएल 2022 (IPL2022) में मुश्किल दौर में रोहित शर्मा को मजबूत करेगा। डब्ल्यूवी रमन

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here