Bollywood Film अविका गौर को आज भी टीवी की आनंदी के रूप में जाना जाता है। उन्हें टीवी सीरियल बालिका वधू से खूब पॉपुलैरिटी मिली हैं। अब खबर है कि अविका गौर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।

जी हां, साल 2023 में अविका गौर, फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। विक्रम भट्ट के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम ‘1920 हॉरर ऑफ द हार्ट’ है। खास बात ये है कि अविका गौर की डेब्यू फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और इसे कृष्णा भट्ट द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा।

अविका गौर ने खुद सोशल मीडिया पर अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। जैसा कि फिल्मों के अलावा भट्ट ने कई चार्ट बस्टर हिट गाने भी दिए हैं और ऐसे में अब उनसे एकबार फिर से खूबसूरत एल्बम की उम्मीद की जा रही है। वहीं बात अविका की करें तो प्रशंसक उन्हें लंबे समय से बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी हैं।

वो टीवी की जानीमानी अदाकारा रही हैं और उन्हें पर सिल्वर स्क्रीन पर देखना दिलचस्प होगा। अविका की इस अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर सभी उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

अविका पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी हैं। 2013 में, उन्होंने उय्याला जम्पाला के साथ अपनी तेलुगु फिल्म की शुरुआत की थी। उय्याला जम्पाला के लिए अभिनेत्री को बेस्ट फीमेल डेब्यू का खिताब मिला था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अविका को सिनेमा चोपिस्ता मावा, केयर ऑफ फुटपाथ 2, एकादिकी पोथावु चिन्नवदा, राजू गरी गढ़ी 3 और नेट सहित कई सफल फिल्मों में देखा जा चुका है।

Previous articleIND vs SA: दिल्ली में होगी क्रिकेट की वापसी, BCCI ने साउथ अफ्रीका T20 सीरीज के लिए किया अपना वेन्यू का एलान
Next articleबिजली विभाग की अधिकारी है नींद में, बाजारों में फैला मौत का जाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here