दिल्ली में फिल्म द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग

मनोरंजन राजनीति

नई दिल्ली, 08 मई: फिल्म द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई. भारतीय जनता पार्टी के नेता इस फिल्म को लड़कियों को दिखाने पर जोर दे रहे हैं. भाजपा नेताओं का तर्क है कि लव जिहाद पर बनी फिल्म को लड़कियों को देखना चाहिए. इस फिल्म को टैक्स फ्री भी किया जाना चाहिए. भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ये मांग की है. उन्होंने इस संबंध में एक पत्र सीएम के नाम लिखा है. प्रवीण ने लिखा कि फिल्म द केरल स्टोरी को दिल्ली में टैक्स फ्री कर कक्षा 11-12 एवं ग्रेजुएशन की छात्राओं के लिए निशुल्क शो आयोजित की जाए. साथ ही दिल्ली में इसे “ए“ नहीं “यू-ए“ वर्गीकरण दिलवाया जाए ताकि लड़कियां इस फिल्म को देखकर लव जिहाद का सच समझ सकें..

भाजपा प्रवक्ता ने सीएम को लिखे पत्र में कहा कि मैंने कल रात नव प्रदर्शित फिल्म द केरल स्टोरी देखी. जिसने मुझे केरल में चल रहे लव जिहाद के साथ ही युवाओं खासकर लड़कियों के मजबूरन धर्मांतरण एवं उन्हें आतंकवाद की ओर धकेलने जैसे गम्भीर विषयों से अवगत कराया. मैं मानता हूं द केरल स्टोरी केरल राज्य की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, पर उसमें जो सामाजिक संदेश है वह पूरे देश के लिए खासकर हिन्दू युवतियों के लिये एक जागरूकता संदेश है. मुख्यमंत्री जी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि आप स्वयं भी यह फिल्म परिवार सहित देखें और इस फिल्म के महत्वपूर्ण संदेश के विस्तृत प्रसार में सहयोग दें. साथ ही निवेदन है कि दिल्ली सरकार इस फिल्म को अविलंब दिल्ली में टैक्स फ्री करे ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म को देखने जाएं. साथ ही दिल्ली सरकार के सभी स्कूलों की ग्यारहवीं एवं बारहवीं के साथ ही कालेजों की छात्राओं को यह संदेशवाहक फिल्म निशुल्क दिखाने की व्यवस्था की जाए.

कश्मीर फाइल्स के लिए भी उठी थी मांगः द केरल स्टोरी से पहले भी कश्मीरी पंडित के पलायन पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री करने की मांग उठी थी. तब केजरीवाल ने कहा था कि यू ट्यूब पर डाल दो सब फ्री में देख लेंगे.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *