छपरा: छपरा के तरैया में आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया यहां के एक पब्लिक स्कूल में बच्चों के छुट्टी के बाद बच्चों को घर वापस छोड़ने जा रही स्कूल वैन में अचानक आग लग गई और इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया और बच्चों ने अपनी जान बचाने के लिए जलती हुई वैन से छलांग लगा दी यह घटना जिले के तरैया के सारण पब्लिक स्कूल के स्कूली वैन में अचानक हुई और इसमें आग लग गई।

घटना के समय वैन बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने के लिए जा रही थी। स्कूली वैन में कुल 10 बच्चे-बच्चियां बैठे है। जानकारी के अनुसार स्कूली वैन चालक गाड़ी खराब होने पर रोककर उसे देखने लगा। इंजन को खोला। देखा कि तेल का पाइप लिक है। अचानक इंजन गर्म था। डिजल गिर रहा था। जिससे तेजी से आग लग गया। आग लगते ही चालक बच्चों को निकालने की कोशिश किया। लेकिन आग की तेज लपट देखकर भाग गया।

बच्चों में अफरातफरी मच गया। आग की लपट देखकर बच्चे वैन से कूद कर भागने लगे। गाड़ी धू-धू कर जलने लगा। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। उसके बाद कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की टीम वहां पर पहुंची। और लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाई। करीब 25 मिनट में गाड़ी जलकर राख हो गया। हालांकि किसी बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन हल्की-फुल्की खरोच  लगी हैं इसके बाद वहां स्थानीय लोग पहुच गए। और वैन में लगी आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। इस घटना की सूचना पाकर बच्चों के अभिभावकों समेत सैकड़ो लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। घटना की सूचना पाकर तरैया थाने की पुलिस भी घटना स्थल पर पहुची।

Previous articleगरखा प्रखंड के विभिन्न कार्यालयों में 11:00 बजे तक लटका रहा ताला,कर्मचारी भी नदारद
Next articleउत्पाद विभाग द्वारा बड़ी कार्रवाई, बड़ी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण और शराब को किया गया नष्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here