मामा के घर जा रहे थे बाइक सवार दो सगे भाई, भीषण सड़क हादसे में दोनों की हुई मौत

बिहार सिवान

बिहार (सीवान) : सीवान में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनो भाई बाइक पर सवार होकर मामा के घर जा रहे थे।इसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद डाला, जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र के मजरूल हक कॉलेज के पास की है।

मृतकों की पहचान गोरेयाकोठी के सरारी नोनिया टोला निवासी पानदेव महतो के बेटे जितेंद्र कुमार और धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई बाइक पर सवार होकर मधवापुर स्थित अपने मामा के घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों जीबी नगर थाना क्षेत्र के मजरूल हक कॉलेज के पास पहुंचे, तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मारी दी। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रेक्टर लेकर मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो लोगों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस फरार ट्रैक्टर चालक को तलाश करने में जुट गई है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *