The teacher was bringing liquor inside the CPU of the computer, the police arrested

बाइक के सीट के निचे से भी निकली भारी मात्रा में शराब।

बिहार (सारण) : बिहार में शराब बंद है लेकिन सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने कम्प्यूटर के सीपीयू के अंदर अंग्रेजी शराब ले कर आते हुए एक निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। वही शिक्षक की बाइक के सीट के नीचे से भी भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया, गिरफ्तार शिक्षक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव निवासी श्री भगवान सिंह का पुत्र जयराम कुमार बताया जाता है जो कि महम्मदपुर गांव में गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के नाम से निजी विद्यालय चलाता था बताया जाता है कि उक्त शिक्षक द्वारा मोटर साइकिल के अंदर विशेष जगह बनाकर एवं कंप्यूटर के सीपीयू में भरकर हमेशा ही यूपी से शराब लाया जाता था।

शिक्षक की इस करतूत की भनक पुलिस को लग चुकी थी

पानापुर पुलिस कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ने का प्रयास कर चुकी थी लेकिन हर बार वह धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो जाता था बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह शराब लाने के लिए यूपी गया हुआ है। तभी से पुलिस उसके फिराक में थी और गुरुवार को जैसे ही वह शराब से भरी मोटरसाइकिल और कंप्यूटर का सीपीयू लेकर अपने विद्यालय पहुंचा पुलिस ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। धंधेबाज शिक्षक के पास से पुलिस ने कंप्यूटर के सीपीयू से एवं उसके मोटरसाइकिल के सीट के नीचे से एट पीएम ब्रांड का कुल 172 पैकेट फ्रूटी पैक शराब बरामद किया। थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाज शिक्षक को मंडल कारा छपरा भेजा जा रहा है।

Previous articleपानापुर: बसतपुर में बंद घर से बीती रात अज्ञात चोरों ने की जेवरात सहित नकदी की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Next articleब्रांड के नाम से बेच रहे थे नकली फारच्‍यून रिफाइंड, पुलिस को कंपनी से मिली सूचना के आधार पर छापे में पकड़े गए नकली रिफाइंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here