Fake Fortune Refined was selling under the name of the brand, on the basis of information received by the police from the company, the fake refined oil caught in the raid

एक दुकानदार के पास मिला 18 टिना के आस-पास नकली रिफाइंड तेल

बिहार (सारण) : चंद पैसें के लिए व्‍यक्ति कैसे नकली समानों के क्रय-विक्रय धड़ल्‍ले से किया करते है यह नही सोचते है कि यह खाद्य पदार्थ मनुष्‍य के लिए कितना हानि पहुँचा सकता है। यदि आप शादी समारोह में लोगों के खाने के लिए खाना बनवा रहे हैं या आप शादी समारोह या ऐसे किसी भी आयोजन में छक कर खाने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइए, देश के नामचीन अडानी ग्रुप द्वारा तैयार किए जाने वाले फार्च्यून ब्रांड रिफाइंड का नकली माल बिहार के विभिन्‍न क्षेत्रों में तैयार हो रहा है। इस शिकायत पर गुरुवार को मशरक थाना पुलिस के सहयोग से राजापट्टी गोला में छापा मारा। इस दौरान भारी मात्रा में नकली खाद्य तेल बरामद किए हैं।

कंपनी के विभोर मानक व्‍यक्ति ने दी थी, सूचना

आपको बता दें कि मामले में अडानी कंपनी के प्रतिनिधि विभोर मानक दिल्ली निवासी ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि वे वर्तमान में अडानी प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें सूचना मिली कि राजापट्टी गोला में नकली फारच्यून ऑयल का नकली उत्पाद बेचा जा रहा है। जिस मशरक थाना पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई तो दुकानदार फरार हो गया। दुकानदार डुमरसन गांव निवासी नन्दन कुमार पिता नागेन्द्र साह हैं मौके पर दुकान की तलाशी में तलाशी के दौरान फारच्यून ऑयल का रिफाइंड तेल का 15लीटर का 18टीन जो 270 लीटर हैं, जप्त कर लिया गया।

विभोर मानक ने कराई प्राथमिकी दर्ज

इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कंपनी के प्रतिनिधि ने पुलिस के सहयोग से राजापट्टी गोला में किराने दुकान में छापेमारी की थी जिसमें नकली फारच्यून ऑयल का रिफाइंड तेल बरामद किया गया। मामले में दुकानदार पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वही थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में नकली फारच्यून रिफाइंड तेल पर हुई कार्रवाई से बाजार में असली उत्पाद के जैसे नकली उत्पाद बेचने वाले दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई। ग्रामीणों में खुशी का महौल बना हुआ है कि असली के पैसा लेकर दुकानदार नकली समान बेचता था।

Previous articleशिक्षक ने कंप्यूटर के सीपीयू के अंदर शराब भरकर ला रहे थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleपर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा में पौधरोपण कर पर्यावरण पर संगोष्टी का किया गया आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here