सारण, छपरा 14 सितम्बर : नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, सारण, छपरा के द्वारा बताया गया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार के तत्वाधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय सारण, छपरा के द्वारा दिनांक 16.09.2022 को जिला निबंधन-सह-परामर्श केन्द्र, छपरा में स्कील्स कॉनेक्ट, दिल्ली के द्वारा प्रोडक्शन ऑपरेटर, एसेम्बली डिपार्टमेंट में भर्ती शिविर के माध्यम से किया जाएगा। कुल रिक्तियों की संख्या-100 है। अभ्यर्थी का शैक्षणिक योग्यता दस प्ल्स टू, आई.टी.आई अथवा डिप्लोमा पास होना आवश्यक है। वेतनमान दस प्ल्स टू पास के लिए 9350, आई.टी.आई के लिए 10483 एवं डिप्लोमा पास अभ्यर्थी का वेतन 10483 रुपया होगा।

नियोजन कैम्प में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक है कि उनका निबंधन नियोजनालय में हो। नियोजनालय में निबंधन की प्रक्रिया ऑनलाईन कर दी गयी है जो कि भारत सरकार के पोर्टल www-ncs-gov.in के माध्यम से होता है। कोई भी अभ्यर्थी घर बैठे अपना निबंधन इस पोर्टल के माध्यम से कर सकता है। साथ ही अवर प्रादेशिक नियोजनालय, छपरा कार्यालय में भी ऑनलाईन निबंधन हेतु संपर्क किया जा सकता है। अतः अभ्यर्थी अपना नियोजनालय निबंधन इस पोर्टल पर आवश्यक रूप से करा लेंगे। नियोजन कैम्प में भी ऑनलाईन निबंधन की व्यवस्था रहेगी। अतः इस सम्बन्ध में सूचना दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशित कराने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने की कृपा करें।

Previous articleजिला अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय, सारण के द्वारा किया जाएगा 26 से 28 सितम्बर 2022 के बीच ॠण से संबंधित शिविर का आयोजन
Next articleआयुक्त कार्यालय सभागार में हुआ हिन्दी दिवस का आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here