होली के दिन एक कारोबारी के घर से लाखों रुपए की चोरी

बिहार

बिहार: राजधानी पटना में होली के दिन ससुराल गए एक कारोबारी के घर में घुसे चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ करने के साथ-साथ लाखों रुपए की चोरी कर ली है और इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के मछली गली में रहने वाले व्यवसाई ने कदम कुआं थाने में की है हालांकि चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने के दौरान चोरों के द्वारा की जा रही सारी करतूत मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।।

पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के मछली गली इलाके के रहने वाले कारोबारी राहुल कुमार मछली होली की शाम अपने पूरे परिवार के साथ ससुराल चले गए और इसी दौरान देर रात चोरों ने राहुल के घर में घुसकर चोरी की इस घटना को बड़े आराम से अंजाम दिया है इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए राहुल की बहन स्नेहा गुप्ता बताती हैं की होली के दौरान वह भी अपने भाई के घर आई हुई थी और भाई के ससुराल चले जाने के बाद वह भी अपने घर चली गई और होली के अगले दिन गुरुवार कि सुबह किसी व्यक्ति ने मकान मालिक को फोन कर उसके मकान के मेन गेट के ताला काटे जाने की जानकारी दी के मकान और राहुल के फ्लैट के मेन गेट का ताला टूटे होने की जानकारी दी । मामले की जानकारी मिलते ही राहुल और उसका पूरा परिवार अपने ससुराल से भागे भागे अपने फ्लैट पहुंचे तो चोरों की करतूत देखकर दंग रह गए।

कारोबारी राहुल की बहन नेहा गुप्ता बताती है कि उसके फ्लैट के कमरे में ब्रीफकेस रखे 5 लाख औऱ 4 लाख रु कैश को चुरा कर निकल गए । हालांकि चोरी की घटना को अंजाम देने आए दो चोरों की तस्वीर उनके मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । फिलहाल इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पीड़ित परिवार ने पटना के कदम कुआं थाने में कर दी है और मामले की जानकारी मिलते हैं घटनास्थल पर पहुंचकर कदम कुआं थाने की पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है ।।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *