Openly fraud in the name of meter by electricity department

बिहार (सारण): बिहार के सारण जिले में बिल सुधार करने लिए मीटर बदलने के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मीटर पूर्ण रुप से सही कार्य करने पर मीटर बदलने के लिए विवश किया जाता है। धोखाधड़ी का खुलासा उस वक्त हुआ जब दिनांक 5 जून 2021 में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने उपभोक्ता से पंद्रह हजार रुपया लेकर मीटर नया लगया गया। वही मीटर लगाने पर जो पैसा लिया गया उसका कोई रसीद जेई साहब के द्वारा प्रदान नही किया गया।

एक साल होने के बावजूद भी बिल में कोई सुधार नही हुआ। ज्‍यादा पैसे आने के चक्‍कर मे पैसा जमा नही करा पा रहे है। बिजली बिल दिन पर दिन पैसा बढ़ते जा रहा है गरीब आदमी इतना पैसा कहां से देगा। पानापुर जेई के बिजली कार्यलय में जाने पर कभी मिलते नही कभी मिलते है तो आवेदन लेकर उस पर कोई उचित कार्रवाई नहीं होता है। उनसे बोलने पर कहते है, अब आपका कुछ नही होगा जो करना है आप कर लिजिए जहाँ आवदेन देना है दे दीजिए।

कहाँ जाए जनता

इस पूरी प्रकरण में पानापुर प्रखंड के जेई को कई बार आवेदन देने पर कुछ नही हो रहा है। वही कार्यपालक विद्युत अभियंता सारण को लिखित आवेदन दिए गए है। जेई इसके बारे में कुछ कहने से बचते नजऱ आ रहे है। यह समस्या पानापुर क्षेत्र में ऐसे कारनामें खुलेआम पिछले कई सालों से होती आ रही है। सरकांर और अधिकारी खुलेआम जनता से धोखाधड़ी करते रहते है। मीटर की समस्‍याओं का जल्‍दी से ठीक किया जाए ताकि पैसा जमा करा सकें।

Previous articleपाकिस्तान : इमरान खान के बेडरूम में जासूसी डिवाइस लगाने की कोशिश, सफाई कर्मचारी हुआ गिरफ्तार
Next articleपड़ोसी देश श्रीलंका में भेजी गई दवाइयां, एम्बुलेंस और सेनेटरी पैड का हुआ लोकार्पण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here