बिहार: बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब तस्‍कार विभिन्‍न प्रकार के तकनीकी से शराब के करोबार खुलेआम रहे है। शराब बंदी वाले बिहार में शराब तस्कर डाल-डाल तो पुलिस पात-पात हैं। एक ऐसा ही मामला मोतिहारी के मलाही थाना क्षेत्र से आई हैं। जहां दूध ढोने वाले टंकी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया हैं। मलाही पुलिस को सूचना मिली कि एक शराब तस्कर बाइक पर दूध ढोने वाले टंकी में विदेशी शराब की खेप चढिया डीह से अरेराज ले कर जाने वाला हैं। जिसके बाद मलाही पुलिस ने खजुरिया में वहान जांच शुरू किया।

शराब तस्कर ने दी जानकरी

इस दौरान एक बाइक पर दो टंकी और एक गैलन लदा हुआ था, लेकिन टंकी में बीज पकड़ा हुआ है। जिसे देख कर पुलिस को शक हुआ, जब जब उसकी तलाशी ली गई तो दोनों टंकी और गैलन में विदेशी शराब 8 पीएम का 347 पीस बरामद हुआ हैं।

गिरफ्तार शराब तस्कर राम एकबाल ने बताया कि वह इसी तरह दे दूध वाले टंकी में शराब भर कर अरेराज पहुचाने जा रहा था। इसी बीच वहः खजुरिया के पास मलाही पुलिस ने पकड़ लिया। जिसके पास भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ

क्या कहते है थानाध्यक्ष

मलाही थानाध्यक्ष संजय पाठक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दूध टंकी में शराब की खेप आने वाला हैं।जिसके बाद खजुरिया में वाहन जांच शुरू किया, इस दौरान उसके दूध वाले टंकी से विदेशी शराब बरामद हुआ। वही तीन और तस्कर का नाम बताया हैं। जो कि कहा से लेकर कहा जा रहा था। इसे गुप्त रखते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

Previous articleधर्म के नाम पर प्यार-मुहब्बत होना चाहिए, झगड़े व हिंसा नहीं
Next articleदेश में कोरोना के 4,043 नए मरीज मिले, नौ की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here