छपरा:17 नवंबर, एआईएसएफ जिला सचिव अमित नयन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि साॅंढा ढाला ओवर ब्रिज स्थित फ्लड लाइट्स कई महीनों से रोशनी देने से मोहताज है। ओवरब्रिज स्थित फ्लड लाइट्स कई महीनों से बंद पड़ा है। जिसके कारण आम से लेकर खास सभी तबकों को रात्रि में आने जाने में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।विगत तीन-चार माह में ओवर ब्रिज के पास कई अपराधिक घटनाएं हत्या, चैन स्नैचिंग, लूटपाट, छेड़छाड़ जैसी तमाम अप्रिय घटनाएं अंधेरे के साए में हुई है। फिर भी जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधि के कान तक जूं नहीं रेंगी।

जिलाधिकारी, स्थानीय विधायक, सांसद सभी मूकदर्शक बने हुए हैं। उन्हें इसकी कोई चिंता नहीं नजर आती।नयन ने बताया कि ऑफिस से काम कर लौटने वाली महिलाओं, पुरुषों, विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं को देकर रात्रि में घर को लौटने वाले परीक्षार्थियों को साॅंढा ढाला ओवर ब्रिज से गुजरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हमेशा जान- माल की क्षति, लूटपाट की घटनाओं का अंदेशा बना रहता है।

एआईएसएफ सारण जिला सचिव अमित नयन ने सारण जिलाधिकारी राजेश मीना,छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी,स्थानीय विधायक डॉ सीएन गुप्ता, से 1 सप्ताह के अंदर फ्लडलाइटस की मरम्मत कराकर रोशनी बहाल करने की अपील की है। 1 सप्ताह के भीतर फ्लडलाइट्स की रोशनी बहाल नहीं होती है तो, एआईएसएफ सारण उग्र आंदोलन को बाध्य होगा।

Previous articleस्ट्रीट लाइट लगाने एवं नाला निर्माण को लेकर, AISF सारण ने किया शहर में मुआयना
Next articleसरथी रथ के माध्यम से लाभार्थियों को मिलेगी परिवार नियोजन की जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here