छपरा: जिले के रिविलगंज प्रखंड के खैरवार में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत बने छठ घाट का उद्घाटन विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने फीता काटकर एवं नारियल फोड़कर किया। समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास करना पहली प्राथमिकता है ।आनेवाले दिनों में छठ व्रतियों की सुविधा एवं आस्था को देखते हुए छठ घाट के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया ।उन्होंने कहा कि छठ घाट बन जाने से छठ व्रतियों को पूजा अर्चना करने में सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि इस प्रखंड में इस छठ घाट के अलावा सहित कई महत्वपूर्ण सड़कों का निर्माण हुआ है तथा कार्य प्रगति पर है ।

छठ घाट का उद्धघाटन करते हुए , विघायक डॉ सी. एन गुप्ता

मौके पर विधायक ने लोगों को सामाजिक दूरी साफ सफाई एवं कोविड-19 को लेकर जागरूक रहने का आग्रह भी किया। मौके पर पंचायत के लोगों ने फूल माला से उसका स्वागत किया ।इस अवसर पर बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान,खैरवार मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना सिंह, समाजसेवी बच्चा सिंह,पंचदेव सिंह,रिविलगंज नगर अध्यक्ष अनुरंजन प्रसाद,मण्डल उपाध्यक्ष संजय तिवारी वारसी, मण्डल भाजयुमो अध्यक्ष संजीव सिंह,विनोद कुमार,उद्देश्य राय, मनीष यादव, प्रधानाध्यापक राज किशोर पंडित,लगनदेव पंडित सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने किया.

Previous articleबारात में गहने की लदी ट्राली बैग लेकर फरार स्कार्पियो चालक,विष्णुपुरा फोरलेन फ्लाई ओवर के पास से गिरफ्तार
Next articleआपात सेवा में कार्यरत चिकित्सक सुबह 5 से 6 बजे के बीच लगाएगें उपस्थिति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here