छपरा: नेशनल डॉक्टर्स डे के अवसर पर रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने शहर के कई चिकित्सकों को सम्मानित किया.इसके पूर्व क्लब ने नय सत्र की शुरुआत लोकमान्य उच्च विद्यालय में पौधारोपण के साथ किया एवं पर्यावरण के हरित का संदेश दिया.
चिकित्सकों के प्रति आभार जताते हुए रोट्रैक्ट क्लब ऑफ सारण सिटी के अध्यक्ष अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा कि अपने सुख-चैन का त्याग कर दूसरों की भलाई के लिए काम करने वाले चिकित्सकों के जज्बे को सलाम है. वर्तमान में ये कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि चिकित्सकों का हमारे जीवन में काफी महत्व है या ये कह सकते हैं कि हमें स्वस्थ रखने में डॉक्टरों की बड़ी भूमिका होती है.

वही सचिव अवध बिहारी प्रसाद ने कहा की चिकित्सक अपने सुख-चैन को त्याग कर दूसरों की भलाई के लिए काम करते हैं. आज कोरोना संकट में हमारे लिए अपनी जान की परवाह किये बिना जिस तरह वो अपना कर्तव्य निभा रहे हैं, वो समाज के लिए किसी वरदान से कम नहीं है.

इस दौरान क्लब ने छपरा के विधायक डॉ सी एन गुप्ता,आईएमए बिहार के पूर्व अध्यक्ष डॉ.शालिग्राम विश्वकर्मा, डॉ.रवि,डॉ पंकज को सम्मानित किया. मौके पर जोन 1 के जेडआरआरएस इरशाद अंसारी,कोषाध्यक्ष सैनिक कुमार,धीरज ब्याहुत,आईपीपी निशांत पांडेय,अनुप कुमार,राजा कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Previous article500 अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था दर्शन के लिए रवाना
Next articleमुख्यमंत्री बाल हृदय योजना- दिल में छेद वाले बच्चों के लिए है वरदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here