Twitter को Elon Musk 44 बिलियन डॉलर में खरीदने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन, Elon Musk इस डील को कैंसिल कर सकते हैं. इसको को लेकर एक नई रिपोर्ट आई है इसमें कई वजहें बताई गई हैं जिस वजह से Elon Musk-Twitter Deal Cancel हो सकता है।

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक चार साल पहले भी मस्क ऐसा कर चुके हैं. उन्होंने See’s Candies को टक्कर देने के लिए कैंडी कंपनी खोलने की घोषणा की थी. लेकिन, बाद में वो इससे पीछे हट गए. कुछ इस तरह वो ट्विटर का साथ भी कर सकते हैं. हालांकि, इस डील से अगर वो पीछे हटते हैं तो उन पर 1 बिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया जा सकता है. क्योंकि इसको लेकर कंपनी और उनके बीच एक एग्रीमेंट हुआ है जिसमें इस डील को कैंसिल करने की स्थिति जो पार्टी डील कैंसिल करेगी उसे 1 बिलियन डॉलर जुर्माने के तौर पर देना होगा।

इस डील को कैंसिल करने की जो सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है वो ये है कि ट्विटर में उनकी हिस्सेदारी सामने आने के बाद उनकी कंपनी टेस्ला का शेयर लगातार नीचे गिर रहा है. ट्विटर डील में वो कुछ पैसे टेस्ला के शेयर को बेच कर भी देने वाले हैं. लेकिन, शेयर के प्राइस कम रहने से उनको यहां पर दिक्कत आ सकती है।

Previous articleसंस्थागत प्रसव को दें प्राथमिकता, सुरक्षित और सामान्य प्रसव को मिलेगा बढ़ावा
Next articleछत्तीसगढ़में बीजेपी की लगातार हार ने बढ़ाई चिंता, पूर्व सीएम रमन सिंह समेत बड़े नेता दिल्ली तलब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here