संवाददाता- हिमालय राज
छपरा : गजेंद्र शाह ने कहा कि धारा 144 के बाद भी मुफस्सिल थाना के मदद से मेरी जमीन पर भू-माफियाओं द्वारा एक जबरदस्ती निव देकर कब्जा किया जा रहा है मैंने अनुमंडल पदाधिकारी सदर को आवेदन दिए थे उन्होंने जांच के लिए मुफस्सिल थाना और अंचल पदाधिकारी सदर को दिए लेकिन जांच में स्थल पर जाकर जांच कर स्थिति का जायजा लेकर धारा 144 के लिए अनुमंडल पदाधिकारी को प्रतिवेदन भेजें उसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा धारा 144 लगा । लेकिन आज दबंग भू-माफिया के द्वारा मेरे जमीन पर निव दिया जा रहा है ।

जिसकी शिकायत मैंने आरक्षी अधीक्षक सारण और जिला पदाधिकारी सारण अनुमंडल पदाधिकारी सदर अंचल पदाधिकारी सदर को सभी को मोबाइल नंबर 6205851285 से सूचित किया सभी ने आश्वासन दिया कि मैं थाना अध्यक्ष को बोल रहा हूं कार्य बंद हो जाएगा लेकिन कार्य शाम 5:00 बजे तक नहीं बंद हुआ इससे लगता है कि भू-माफियाओं का राज है गरीबों का जीना मुश्किल हो रहा है।मैं और मेरे परिवार को कभी भी भू-माफिया के मार सकते हैं मैं मेरी जमीन और आत्मरक्षाकी रक्षा की जाए।

Previous articleआदित्य अग्रवाल भामाशाह सम्मान से हुए सुशोभित, अंतरराष्ट्रीय वैश्य समाज द्वारा पटना में मिला विशेष सम्मान.
Next articleचिरान्द विकास परिषद और गंगा समग्र पदाधिकारियों तथा अपने कार्यकर्ताओ के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा के नेतृत्व में मन की बात को सुना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here