Sushil Kumar Modi met Sonu in his village

बिहार : बिहार के मुख्‍यमंत्री श्री नीतीश कुमार अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा के 16 वी पुण्यतिथि के मौके पर हरनौत के कल्याण विगहा गांव पहुँचे। इस दौरान मुख्यमंत्री गांव पहुंचने पर मंदिर का दर्शन किए। उसके बाद सीएम स्मृति वाटिका में स्व. पत्नी मंजू देवी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया।

नीतीश के साथ में पुत्र निशांत कुमार व बड़े भाई सतीश कुमार के अलावा गांव व पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल मौजूद थे। इसके साथ ही गांव का भ्रमण किया अपने पुराने साथियों से मिला। उसके बाद उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्यानबीघा पहुंच लोगों की जन समस्याओं को सुने और उस पर अमल का भरोसा दिया। इस दौरान सुरक्षा का पुख़्ता इंतज़ाम थे।

इसी उत्‍क्रमित मध्‍य विद्यालय कल्‍यानबीघा जन समस्‍याओं को सुन ही रहेंं थें उसी समय में एक छोटे बच्‍चों जो साेनू कुमार ने श्री कुमार से पढ़ाई के लिए मुख्‍यमंत्री से गुहार लगाई कि हमें सर पढ़ाना है। मेरे पास पैसा नही है कि हम अच्‍छी से पढ़ाई कर IAS बनना चाहता है पिता है शराबी।

आज सुशील कुमार मोदी ने सोनू से उसके गॉंव में जाकर मुलाकात की उसके बाद सोनू का नवोदय विद्यालय में नामांकन होने की बात कहा। साथ ही प्रति माह 2 हजार रूपए उसके खाते में मैट्रिक तक सहयोग करने की वादा किए।

बिट्टु कुमार सिंह

Previous articleअंतर्राष्‍ट्रीय परिवार दिवस मनाने की क्‍यों जरूरत पड़ी?
Next articleसमलैंगिक विवाह पर आपत्तिजनक टिप्‍पणियों से कोर्ट नाराज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here