हक देने के बदले युवाओं पर लाठियां बरसा रही हेमंत सरकार: दीपक प्रकाश

झारखंड रांची

रांची : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने आज राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार किया। प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार राज्य के बेरोजगार नौजवानों के साथ अपराधियों, देशद्रोहियों जैसा व्यवहार कर रही है। कहा कि अपने हक और अधिकार की मांग करते हुए बेरोजगार छात्रों पर हेमंत सरकार लाठियां बरसा रही। गिरफ्तार कर उन्हे जेल की धौंस दिखा रही।

उन्होंने कहा कि झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन के बैनर तले हजारों छात्रों का यह पूर्व घोषित कार्यक्रम था। राज्य के बेरोजगार नौजवान जो पिछले साढ़े तीन वर्षों से नौकरी की प्रतीक्षा कर रहे उनका धैर्य अब समाप्त हो चुका है।

कहा कि युवा वही मांग रहे जिसकी हेमंत सरकार ने चुनाव पूर्व वादा किया था।लेकिन यह सरकार वादा पूरी करने के बदले युवाओं को कभी भाषा के नाम पर,कभी 1932के नाम पर तो कभी 60:40 की अमान्य नियोजन नीति के नाम पर बरगला रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को 2019 का अपना भाषण, तथा झामुमो कांग्रेस राजद के नेताओं को अपना घोषणा पत्र देखना चाहिए। युवा वही मांग रहे जिसके आधार पर गठबंधन ने घूम घूम कर वोट मांगे थे।

प्रकाश ने कहा कि युवाओं का खून बहाना हेमंत सरकार को काफी महंगा पड़ेगा। राज्य की युवा शक्ति खून के एक एक बूंद का बदला ईवीएम की मार से लेगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *