छपरा : इसुआपुर थाना क्षेत्र में ससुराल से पत्नी को लेकर लौट रहे एक व्यक्ति ने पत्नी के आनाकानी करने पर उसे कार से धक्का दे दिया। पत्नी के कार से नीचे गिरने के बाद वह कार को तेज गति से लेकर भागने लगा। इस दौरान सामने से आ रही पुलिस की गस्ती वाहन में उसने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस जीप और कार दोनों क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं मौके से पुलिस ने कार चला रहे उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। अब पति पत्नी दोनों का इलाज चल रहा है।
मामला इसुआपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पानापुर थाना क्षेत्र के टोटहां जगतपुर गांव के हरेंद्र प्रसाद यादव अपने ससुराल इसुआपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव के शशि गुरुचरण राय के घर शादी समारोह में शामिल होने आए थे। शादी संपन्न हो जाने के बाद वे मंगलवार को खुद निजी कार चलाकर अपनी पत्नी को लेकर घर जा रहे थे। जबकि, पत्नी मायके में रहने की जिद कर रही थी। उसघ बीच डटरा गांव के पास गाड़ी में पति पत्नी के बीच बक झक होने लगा। उस दौरान कथित तौर पर पति ने धक्का मारकर पत्नी को गाड़ी से नीचे गिरा दिया। वहीं गाड़ी लेकर अनियंत्रित हो तेज गति से भागने लगा।

जिसे देख स्थानीय लोगों को शक हुआ तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद थाने की ओर तेज गति से आ रही कार को पुलिसकर्मियों ने रोकना चाहा। लेकिन वाहन चालक रुकने की बजाय और तेज गति से भागने लगा।

इसका पीछा पुलिस ने किया। इस दौरान अनियंत्रित युवक पुलिस की गाड़ी में धक्का मार दिया। जिससे दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं पूछताछ के लिए गाड़ी से उतारने के क्रम में ससुराल आए युवक पुलिस कर्मियों से उलझ पड़ा और मारपीट की। जिससे पुलिसकर्मी भोला मांझी तथा जयपाल मांझी बुरी तरह जख्मी हो गए। वहीं युवक को भी चोटें आई। पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं जख्मी पत्नी का इलाज चल रहा है। हालांकि पत्नी गिरजा देवी का कहना है कि शादी के बाद वह मायके में और कुछ दिन रुकना चाहती थी।

Previous articleबैंकों की सुरक्षा से संबंधित गठित जिला स्तरीय सुरक्षा समिति की बैठक
Next articleफाइलेरिया मरीजों में एमएमडीपी किट वितरित , साफ-सफाई की मिली जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here