छपरा : एकमा पुलिस अंचल के दाउदपुर थाना क्षेत्र में स्थित सरयूपार चौराहा के समीप सरयूपार-मुबारकपुर संपर्क मार्ग पर शुक्रवार की शाम कटोखर बाजार से घर लौट रहे एक राहगीर को दो अपाची बाइ पर सवार छह अपराधियों ने लूट में असफल होने पर चाकू मारकर घायल कर दिया। इस दौरान खेत में काम कर रहे के ग्रामीणों और परिजनों के सहयोग से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सिवान जिले के जीरादेई थाना क्षेत्र के सरयूपार गांव निवासी राम अवतार सिंह के पुत्र शंभू सिंह (55) काफी समय से अपनी ससुराल दाउदपुर थाना क्षेत्र के सरयूपार गांव में रहते हैं।
घायल शंभू सिंह के चचेरे साला चंद्रभूषण सिंह ने एकमा सीएचसी में मीडिया के समक्ष बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग 4:30 बजे अपनी बाइक पर सवार होकर कटोखर बाजार आवश्यक कार्य से गए थे। कटोखर बाजार से सरयूपार बाइक से लौटने के दौरान शाम लगभग 5:15 बजे सरयुपार चौराहे से लगभग 10 कदम की दूरी पर एकडेंगवा सड़क की तरफ पीछा कर रहे दो बाइकों पर सवार छह अपराधियों ने राहगीर शंभू सिंह से नकदी, मोबाइल और चैन लूट का प्रयास किया। लेकिन लूट में सफल होने पर राहगीर के बाएं कंधे पर चाकू मारकर घायल कर दिया। वहीं घायल द्वारा शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों और चौराहे से लोगों के मौके पर पहुंचने पर मौका पाकर बाइक सवार अपराधी काटोखर बाजार की तरफ भाग निकले।
इसके बाद घायल अवस्था में शंभू सिंह को ग्रामीणों और परिजनों के सहायता से एकमा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए पहुंचाया गया। जहां घायल का उपचार डॉ गुंजन कुमार के द्वारा किया गया। उपचार के दौरान चिकित्सक ने घायल की स्थिति खतरे के बाहर बताई है। इस दौरान सीएचसी परिसर में सरयूपार और आसपास के ग्रामीणों की सूचना पाकर काफी भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों में बेलगाम अपराधियों के प्रति काफी गुस्सा नजर आया। हालांकि इस बात को लेकर संशय बरकरार है कि अपराधी लूट की नियत से हमला किए थे।

अथवा हत्या को अंजाम देने वाले थे। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। वहीं वारदात की सूचना दाउदपुर और एकमा थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Previous articleजननी सुरक्षा योजना: संस्थागत प्रसव को बढ़ावा देने के लिए विभाग प्रतिबद्ध
Next articleलहलादपुर थाना क्षेत्र स्थित मध्य विद्यालय बनपूरा मे मिड डे मील के लिए रखे चावल की काला बाजारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here