छपरा: सारण जिले के लहलादपुर थाना क्षेत्र स्थित मध्य विद्यालय बन पूरा लहलादपुर मे मिड डे मील के लिए रखे चावल के काले बाजारी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें स्थानीय ग्रामीण कह रहे हैं कि देखिए किस तरह से मिड डे मील का चावल बेचा जा रहा है इसमें एक कर्मचारी और टेंपो चालक के द्वारा चावल निकाला जा रहा है जब इस घटना की जानकारी कुछ युवाओं को हुई तो उन लोग ने इन लोगों को रोका वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर स्कूल की प्राध्यापिका रीता कुमारी ने बताया कि उन्हें प्रतिदिन की भांति वह 11:30 बजे स्कूल बंद करके चली गई थी।

और 1:00 बजे उन्हें स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि विद्यालय से चावल निकाला जा रहा है उन्होंने कहा कि इसकी इसकी जानकारी मिलने पर वह भागी भागी स्कूल पहुंची तो देखा कि डुप्लीकेट चाबी से भंडार कक्ष को खोलना खोला गया था वही इस संबंध में आज एमडीएम के डीपीओ संजय ठाकुर  से जब इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच हो रही है और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि आज ही बिहार राज्य खाद्य आयोग के चेयरमेन ने सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी के लिए प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया था। जिसमे योजनाओं के सम्बंध में जानकारी दी गयी थी। वही इस तरह का वीडियो वायरल होने से इन योजनाओं में लूट खसोट  की बात साफ तौर पर पता चलती है। चाहे वह मिडडेमील का मामला हो या अन्य सरकारी योजनाओं का सबका एक जैसा हाल है। और राज्य सरकार चाहे दावा कुछ भी करे लेकिन सभी सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है।

Previous articleलूट में असफल होने पर अपराधियों ने राहगीर को चाकू मार किया घायल, जांच में जुटी पुलिस
Next articleअवैध लोगों के खिलाफ शुरू हुआ अभियान, रदद् किये जायेंगे 23809 राशन कार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here