सारण, छपरा 15 जून : जिलाधिकारी सारण श्री राजेश मीणा के द्वारा बताया गया कि 16.06.2022 को पूर्वाहन 11.30 बजे माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के द्वारा त्रि-स्तरीय पंचायती राज संस्थाओं के नव-निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का उन्मुखीकरण कार्यक्रम निर्धारित हुआ है।जिसमें माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के द्वारा त्रि-स्तरीय पंचायतों के जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया जायेगा। इस संबोधन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण बिहार के सभी जिला, प्रखण्ड एवं ग्राम पंचायत मुख्यालय स्तर पर वेब कास्ट के माध्यम से किया जाएगा।
जिलाधिकारी के द्वारा बताया गया कि माननीय मुख्यमंत्री का पंचायती राज संस्थाओं के नव-निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का उन्मुखीकरण कार्यक्रम मुख्य सभागार पुराना सचिवालय में आयोजित होगा। जिसमें माननीय मुख्यमंत्री के साथ दोनों उपमुख्य मंत्री के द्वारा भी उन्मुखीकरण कार्यक्रम को संबोधित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में राज्यस्तर पर विभागीय मंत्री, मुख्य सचिव, विकास आयुक्त के साथ संबंधित विभाग के सचिव, निदेशक भी भाग लेंगे। कार्यक्रम 11:35 बजे पूर्वाह्न से 12:40 बजे अपराह्न तक चलेगा। कार्यक्रम में चलचित्र के माध्यम से एक लघु फिल्म दिखाई जाएगी। इसके उपरांत मुख्यमंत्री के द्वारा नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को संबोधित किया जाएगा।
इस कार्यक्रम का आयोजन जिला स्तर पर पूर्वाह्न 10:30 बजे से 1:45 बजे अपराह्न तक सारण समाहरणालय सभागार में होगा जहाँ जिलाधिकारी के साथ-साथ उप विकास आयुक्त, जिला पंचायत राज पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी के साथ जिलास्तरीय पदाधिकारी के द्वारा उन्मुखीकरण कार्यक्रम में भाग लिया जाएगा। प्रखंड स्तर पर ग्राम पंचायत भवन या अन्य सरकारी भवन में भी इसका आयोजना वेब कास्ट के माध्यम से होगा ।जहाँ नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों मुखिया, सरपंच, उप मुखिया, उप सरपंच, ग्राम पंचायत सदस्य, पंच भाग लेंगे

Previous articleनई शिक्षा नीति एवं नयी सेना भर्ती प्रक्रिया गरीब, मेहनतकश छात्र-युवाओं के साथ छलावा
Next article22 जून को होने वाले जयप्रकाश विश्वविद्यालय आंदोलन को लेकर छात्र संघर्ष मोर्चा मुस्तैद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here