छपरा : बिहार के सारण में तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई. घटना जिले के दरियापुर प्रखंड के परसा नगर पंचायत के बिसाही वार्ड नंबर 21 की है. जहां एक ही परिवार के दो बच्चों के तालाब में डूबने से मौत हो गई. दोनों की उम्र क्रमश: सात वर्ष और दस वर्ष बताया जा रहा रहा है. मृतक की पहचान बिसाही गांव निवासी सुनील राय के पुत्र विनोद और उनकी बेटी दुजा कुमारी के रूप में हुई है.

तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत: घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घर और आस-पास के पांच बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया. ग्रामीणों का कहना है की उस तालाब की जेसीबी से कुछ दिन पहले ही खुदाई की गई थी. जिसकी वजह से तालाब की गहराई बढ़ गई थी. आज कुछ बच्चे नहाने के लिए आए. इसी दौरान विनोद नहाते-नहाते डूबने लगा.

तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा: भाई को डूबते देख बहन ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन गहरे पानी में जाने के कारण दोनों डूब गए. बाद मे गांव वालों ने दोनों को पानी से निकाल कर डॉक्टर के पास ले गए. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया.

Previous articleसी.सी.टी.वी. कैमरा की निगरानी में होगी परीक्षा – जिलाधिकारी
Next articleशांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न होगा बकरीद का पर्व – जिलाधिकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here