झारखंड के 3 विधायक की गाड़ियों में नोट ही नोट मिले

राज्य राष्ट्रीय

झारखंड के तीन कांग्रेसी विधायकों को पश्चिम बंगाल की ग्रामीण हावड़ा पुलिस ने हिरासत में लिया है. इन विधायकों में राजेश कच्छप, नमन विक्सल और इरफान अंसारी शामिल हैं. विधायकों की कार (JH09AQ0016) पर जामताड़ा विधायक का बोर्ड भी लगा हुआ था. मामले की जांच की जा रही है.
झारखंड के जामताड़ा से तीनों विधायक एक गाड़ी पर सवार होकर पूर्व मिदनापुर की ओर जा रहे थे. आज शनिवार देर शाम इनकी गाड़ी को पांचला थाना अंतर्गत रानीहाटी मोड़ के पास रोका गया और उनकी गाड़ी की तलाशी ली गयी. तो भारी मात्रा में उनकी कार से कैश बरामद हुआ.
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगलिया मौके पर पहुंचीं. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रानीहाटी मोड़ पर विशेष जांच अभियान चलाया गया था. इसी बीच झारखंड के जामताड़ा से आ रही एक कार को रोक लिया गया. कार के अंदर जामताड़ा के तीन कांग्रेस विधायक राजेश कच्छप, नमन विक्सल और इरफान अंसारी मौजूद थे. गाड़ी के अंदर से प्रचुर मात्रा में नकदी बरामद की गई है. एसपी ने कहा कि फिलहाल यह बताना संभव नहीं है कि कार से बरामद कैश कितना है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि नोट की गिनती मशीन से की जाएगी. उन्होंने कहा कि विधायकों से पूछताछ की जा रही है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *