छपरा : नीतीश सरकार में थम नही रहा है जमीनी विवाद , आज एक बार फिर जमीनी विवाद को लेकर आपस में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई है और चाकू से एक दूसरे के ऊपर हमला किया गया है यह मामला छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर टाड़ी पर हुआ है जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि आधा दर्जन से ऊपर लोग इस घटना में बुरी तरह से घायल हैं।

सभी घायलों का छपरा के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है गौरतलब है कि भूमि विवाद के कारण दो गुट में आपस में जबरदस्त गोलाबारी और चाकूबाजी की घटना हुई है। वहीं चाकूबाजी और गोलीबारी में लगभग आधा दर्जन लोग विश्व रूप से घायल हैं जिसमें से कई को बोली शरीर के नाजुक अंगों पर लगी है फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है और  जिनकी स्थिति गंभीर  है उन्हें पटना रेफर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर टाढ़ी में दो गुटों के बीच में आज तक जमीनी विवाद रहता है और इसी के कारण अक्सर गोलीबारी की घटनाएं भी होती रहती हैं आज एक बार फिर गोलीबारी की घटना से पूरा इलाका थर्रा उठा और इस गोलीबारी में फिलहाल एक व्यक्ति की मौत हो गई है और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वही जमीनी विवाद में भी सारण के इशुआपुर में दो व्यक्तियों को चाकूबाजी हुई है जिसमे दो व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए हैं।

Previous articleजुमे की नमाज के बाद दिल्ली और देश के कई राज्यों में मस्जिदों के बाहर प्रदर्शन, गिरफ्तारी की मांग
Next articleतरैया विधानसभा के पूर्व राजद विधायक की डेढ़ साल बाद पार्टी में वापसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here