छपरा में अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत तीन व्यक्ति की मौत

छपरा बिहार

छपरा: छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे में एक महिला समेत तीन व्यक्ति की मौत हो गई. जिले के गड़खा थाना अंतर्गत इस्माइलपुर गांव में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. मृत महिला स्थानीय थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी भुवन राय की 40 वर्षीय पत्नी मीरा देवी बताइ गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह खेत की तरफ गई थी, जहां टूटकर गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. जबकि दूसरी घटना में डोरीगंज थाना अंतर्गत सबलपुर दियारा स्थित गंगा नदी में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई. मृतक की पहचान डोरीगंज थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव निवासी सहदेव महतो के 49 वर्षीय पुत्र बसावन महतो के रूप में की गई.

उसका शव मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. वहीं तीसरी घटना में फूलपुर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव निवासी स्वर्गीय टेकारी राय के 40 वर्षीय पुत्र बलिराम कुमार के रूप में की गई. सूचना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. छपरा सदर अस्पताल में तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *