छपरा: मुफस्सिल थाना अंतर्गत बीती रात अचानक बाजार समिति में बिहार राज्य खाद्य निगम के 2no. गोदाम में उस समय आग लग गई जिस समय बाजार समिति के सभी दुकानदार अपने-अपने दुकान को बंद कर घर को जा रहे थे सड़कों पर सन्नाटा छाया हुआ था तभी तेज लपटों को देख लोग अचंभित हो गए और अफरा-तफरी का माहौल हो गया देखते ही देखते काफी भीड़ इकट्ठा हो गई लोग आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि उससे बुझा पाना शायद स्थानीय लोग के बस में नहीं था और उन्होंने फायर बिग्रेड और फिर थाने को सूचना दी गई ।जिसके बाद रात भर मशक्कत के बावजूद भी आग अभी तक नहीं बुझ सका है ।

आग पर काबू पाते दमकालकर्मी

गोदाम में रखे कई टन जुट का बोरा अभी तक धू धू कर जल रहा है जिसमें दमकल की कई गाड़ियां लगाई गई है लेकिन आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है स्थानीय लोगों की मानें तो आग का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। किसी ने इसे शॉर्ट सर्किट बता रहे हैं तो कोई असामाजिक तत्वों का हरकत। घटनास्थल पर छपरा मुफस्सिल थाने की पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए प्रयासरत है कोई भी पदाधिकारी वहां पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं । अनुमानित लाखों रुपए का नुकसान की यहां पर लोगों में चर्चाएं हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने के बावजूद ही कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितने आग से नुकसान हुए हैं फिलहाल इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि या असामाजिक तत्वों का हरकत नहीं हो सकता है क्योंकि आए दिन उस क्षेत्र में असामाजिक स्मोकिंग ऐसे लोगों का जमावड़ा देखने को मिलता है कई बार पुलिस यहां पर रेड कर कई असमाजिक तत्व के लोगों को पकड़ी है। उसके बावजूद भी असामाजिक तत्व यहां पर घूमते रहते है। फ़िलहाल जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आग लगने का क्या कारण है।

Previous articleनाना के सपनों को नाती शुभम राज ने किया पूरा: पहले ही प्रयास में आईआईटी की परीक्षा पास कर ज़िलें का नाम किया रौशन
Next articleमहान क्रांतिकारी कैप्टेन शिवजी प्रसाद कुशवाहा जी की 11वीं पुण्यतिथि स्कूल प्रशासन ने दी श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here