सारण/गड़खा : मानपुर-गड़खा मुख्यमार्ग स्थित रघुपुर बलहा के समीप बीते अज्ञात वाहन के कुचलने से एक युवक की मौत हो गई जबकी मृतक के भाई समेत तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलो मे एक का पीएमसीएच मे इलाज चल रही है, जबकि दो घायलो का हाजीपुर मे उपचार हो रहा है।घायलो मे योगेन्द्र राम के पुत्र निरज कुमार गोपी राय के पुत्र विक्की कुमार और विक्रम कुमार शामिल है।
मृतक गड़खा के इस्माईलपुर गाँव निवासी योगेन्द्र राम के 18 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार है जो इण्टर का छात्र था और उसका नामांकन महम्मदपुर उच्च विद्यालय हुआ था।
मृतक के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें कहाकि शनिवार की रात्रि मृतक धीरज अपने भाई निरज और उसी गाँव के और दो के साथ कदना गाँव स्थित अपने संबंधी के यहा से गड़खा मानपुर मुख्य मार्ग से पैदल लौट रहा था। जैसे ही रघुपुर बलहा पकवा इनार के समीप पहुच की अज्ञात वाहन ने सभी को ठोकर मार फरार हो गया। सभी लोग बुरी तरह घायल वही छटपटा लगे इस घटना की सूचना परिजन को मिली जिस पर परिजनो ने घटना स्थल पर पहुँच सभी घायलो को इलाज के लिए गड़खा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहा चिकित्सको ने धीरज कुमार को मृतक घोषित कर दिया जबकी बुरी तरह घायल निरज विक्की और विक्रम को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।वही इस घटना को लेकर मृतक के पिता योगेन्द्र राम माता रीता देवी भाई निरंजन सहित सभी परिजनो का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Previous articleआजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर जिले के कई योजनाओं के प्रतिभागियों को प्रधानमंत्री, भारत सरकार द्वारा संबोधित किया जाएगा – जिलाधिकारी
Next articleकोरोना काल में अभिभावक विहीन हुए बच्चों को उनके निर्वह्न हेतु विभिन्न प्रकार के वित्तीय, शैक्षणिक एवं स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी – जिलाधिकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here