छपरा: बिहार के सारण जिले के सोनपुर अनुमंडल से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पुलिस थाने में घुसकर खूंटी में टंगी एक पुलिस की वर्दी से लिपट कर बैठ गया. इस बीच जब एक महिला पुलिसकर्मी वो वर्दी पहनने के लिए गईं, तो देखा कि जहरीला नाग फन फैलाए आक्रामक मुद्रा में बैठा है. जहरीले नाग को देखते ही उनके होश उड़ गए और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां काफी अफरा-तफरी मच गई.फुफकार मार रहा था ब्‍लैक कोबरा इस सिलसिले में पहलेजा घाट ओपी में तैनात पुलिस मैनेजर सविता कुमारी और एएसआई भगेरन रविदास ने बताया कि थाने में खूंटी पर टंगी पुलिस वर्दी में एक विषैला सांप फन फैलाए बैठा हुआ था. उन्होंने कहा कि जरा सी भी असावधानी से पुलिसकर्मी के लिए गंभीर खतरा पैदा हो सकता था. सांप आक्रमक रुप धारण कर फुफकार मार रहा था. लेकिन किसी तरह सांप को वहां से हटाया गया. अब ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस घटना की फोटो भी सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है.
बरसात का मौसम आते ही निकलने लगते हैं सांप आसपास के लोगों का कहना है कि पहलेजा घाट से लेकर सोनपुर रेल लाइन और सड़क किनारे स्थित झाड़ियों में विषैले सांपों का बसेरा है. जो सावन का महीना आते ही इधर उधर नजर आने लगते हैं. जंगल-झाड़ वाले इलाकों में लोगों के घरों में भी सांप घूमते नजर आ रहे हैं. जिससे लोगों में दहशत है.

Previous articleपंचायती राज विभाग की समीक्षात्मक बैठक में प्रधान सचिव के द्वारा दिया गया आवश्यक निर्देश
Next articleअवैध खनन एवं परिवहन पर पूर्णतया रोक लगाने के परिप्रेक्ष्य में छापेमारी, अवैध व्यापार में लगे 10 ट्रक एक लोडर जप्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here