अपराधियों ने घर से बुलाकर राजद नेता सुनील राय का किया अपहरण, एसआईटी कर रही है छापेमारी

छपरा बिहार

छपरा: छपरा में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है की .सारण के दबंग राजद नेता सह जमीन कारोबारी सुनील कुमार राय को छपरा के साढ़ा स्थित उनके उनके ऑफिस से हथियार बंद अपराधियों ने घर से बुलाकर अपहरण कर लिया
घटना सुबह साढ़े चार बजे की बताई जा रही है. जब अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घर से बुलाया और बाहर निकलते ही वाइट कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी में खींच लिया. इस पूरी घटना का वीडियो उनके आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.वही उनका मोबाइल क्षतिग्रस्त हालत में सड़क किनारे मिला.सुनील राय के पिता रामविलास राय ने बताया कि जैसे ही उनको घटना की जानकारी मिली उन लोगों ने पुलिस को सूचित किया.पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. फिलहाल किसी से भी दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों का उनके ऑफिस पहुंचना शुरू हो गया.पुलिस ने घटनास्थल के पास से ही राजद नेता सुनील राय का मोबाइल जब्त किया है.जिसे अपराधियों ने सड़क किनारे फेंक दिया था.पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. सुनील राय के पिता रामविलास राय ने बताया कि किसी से दुश्मनी की अभी कोई बात सामने नहीं आई है, लेकिन जिन लोगों ने सुनील का अपहरण किया है उनकी नियत ठीक नहीं थी. पहले घर से बुलाया और फिर अगवाकर ले गए.गौरतलब है कि सुनील राय राजद से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन फिर से एक बार राजद में सक्रिय थे. जमीन कारोबार को लेकर सुनील राय के इलाके में दबंग छवि है. राजद के सभी कार्यक्रम में काफी सक्रिय होकर भाग लेते थे.

सारण एसपी ने इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए अपराधियों को पकड़ने व सकुशल वापसी को लेकर तेज तेज तर्रार पुलिस टीम एसआईटी का गठन कर छापेमारी शुरू कर दी है वहीं राजद नेता के अपहरण से अब आम आदमी को भी भय सताने लगा है जिले में इन दिनों लगातार हत्या लूट की बढ़ती घटना से काफी चिंतित है पुलिस कई मामलों पर जांच शुरू कर दी है जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है पुलिस सूत्रों की माने तो राजद नेता की हत्या के नियत से अपराधी नहीं पहुंचे थे इसका कारण पुलिस ढूंढ रही है वहीं इस घटना के बाद राजद नेता सुनील राय के आवास पर शुभचिंतकों कार्यकर्ताओं एवं नेताओं का पहुंचना जारी है.पुलिस ने दावा किया है कि राजद नेता सुनील कुमार राय को सकुशल वापसी करा ली जाएगी.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *