छपरा: बिहार के सारण में सड़क दुर्घटना हो गई. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मरहियां गांव के समीप छपरा-मढ़ौरा मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित हाइवा ने सवारियों को लेकर विपरीत दिशा से आ रही बस में जोरदार टक्कर दी. जिसमें हाइवा के ड्राइवर समेत बस में सवार सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को मुफस्सिल थाना पुलिस के सहयोग से स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई.

हाइवा ने बस में मारी टक्कर सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों का इलाज जारी है. वहीं, अन्य घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया. घायलों में तीन की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. इस हादसे में शामिल हाइवा ड्राईवर की हालत भी काफी नाजुक बनी हुई है. उसके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है.
हादसे में एक की मौत घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यात्री बस छपरा से अमनौर की ओर जा रही थी. बस जैसे ही मरहियां गांव के सामने पहुंची, तभी मशरक से छपरा की ओर जा रहे हाइवा ने दाहिने तरफ से बस में टक्कर मार दी. टक्कर मारने के साथ ही हाईवा सड़क के दूसरी तरफ उतर गई और एक घर के सामने नारियल के पेड़ से टकरा गई.

घायलों का इलाज जारी: सड़क हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई. अन्य घायलों का इलाज जारी है. इधर, पुलिस ने सड़क पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से हटवाकर ट्रैफिक शुरू कराया.

Previous articleरेड क्रॉस सोसाइटी सारण ने रामकृष्ण मिशन आश्रम में पढ़ने वाले गरीब बच्चो के बीच किया हाइजीन किट का वितरण
Next articleसदर अंचल के पूर्व राजस्व कर्मचारी सैफ्फुल्लाह रहमानी व पूर्व अंचल अधिकारी पर अनुसूचित जाति एक्ट के तहत वारंट हुआ जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here