सड़क दुर्घटना में चालक की मौत,शव घर पहुंचते मचा कोहराम

छपरा बिहार

छपरा/भेल्दी, 17फरवरी: छपरा रेवा एनएच- 722 स्थित भेल्दी थाने के कटसा पुल पर गुरुवार की देर रात डिवाइडर से टकराकर एक बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई तथा चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पकहां गांव के स्टेशन रोड निवासी सुनील उपाध्याय के पुत्र राहुल कुमार उपाध्याय के रुप मे हुई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो चालक राहुल उपाध्याय छपरा की तरफ से बोलेरो को लेकर सूतिहार जा रहे थे, तभी किसी वाहन से बचने के दौरान बोलेरो नदी पर बने पुल के डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों द्वारा सड़क दुर्घटना की जानकारी भेल्दी थानाध्यक्ष संतोष कुमार को मिली तब थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच काफी मशक्कत से चालक राहुल को बोलेरो से निकालकर गरखा सीएससी ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत राहुल के पास से पुलिस को आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर रात्रि में ही मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया,जहां से पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

राहुल की मौत की ख़बर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया था, शुक्रवार की दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। स्थानीय लोगों की इस दुखद समाचार सुन भीड़ जमा हो गई। चीख पुकार से उपस्थित लोगों के भी आंखे नम हो गईं। बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से राहुल घर से बाहर ही रहकर अपनी खुद की गाड़ी आर्केस्ट्रा में चलाकर अपना जीवन यापन कर रहा था । चर्चा हैं कि इधर के दिनों में बोलेरो और मैजिक पिकअप खरीदा था और किसी आर्केस्ट्रा में अपनी गाड़ी किराए पर चला रहा था।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *