मशरक थाना से 1000 लीटर शराब बरामद मामले में गिरफ्तार महिला धंधेबाज फरार , प्राथमिकी दर्ज

छपरा बिहार

सारण: मशरक थाना से शराब कांड संख्या 95/2023 की प्राथमिकी अभियुक्त महिला शराब धंधेबाज शौच के बहाने महिला आरक्षी को चकमा देकर भागने में सफल रही । मशरक के सेमरी निकुंभ टोला में 28 फरवरी को मोबिल के डब्बे में मारूति कार पर लदे 1000 हजार लीटर शराब बरामदगी में नामजद एक महिला धंधेबाज लीलावती देवी को गिरफ्तार कर महिला आरक्षी के जिम्मे रखा गया था।

रात में उक्त महिला ने शौच जाने के लिए बाहर निकली । काफी देर तक जब वापस नहीं लौटी तो खोजबीन जारी हुई तब तक शराब कांड में नामजद अंधेरे का लाभ उठा महिला आरक्षी को चकमा देकर भाग गई थी। घटना को लेकर महिला आरक्षी बबली कुमारी, उषा कुमारी एवम प्रीति कुमारी के लिखित पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताते चले कि बीते दिनों पहले भी ओवरलोड बालू लदे ट्रक के साथ गिरफ्तार चालक भी पेट दर्द का बहाना बना फरार हो गया था।वही थाना पुलिस दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली।

सारण जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर मशरक थाना परिसर में महिला कैदी हाजत में कबाड़ का सामान रख ताला बंद कर रखा गया है वही गिरफ्तार महिला को महिला आरक्षी की सुरक्षा में उन्हीं के बैरक में खुले आम रखा जाता है। पुरुष कैदी हाजत की स्थिति भी काफी दयनीय है। एक छोटे से बदबूदार अंधेरे कमरे में कभी कभार दर्जनों कैदी एक साथ रखे जाते है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *