नव निर्मित सड़क की साफ सफाई कर उसे द्वारका का अंग बनाया जाय:सोलंकी

Delhi NCR

नई दिल्ली,04 जुलाई: उपनगरीय द्वारका सेक्टर -3 स्थित आदर्श अपार्टमेंट ,पॉकेट 16 के पास पालम नाले के किनारे से निकलने वाली सड़क नई बनी है लेकिन उसके पास गंदगी ,कूड़ो का अंबार तथा अगल बगलके लगे पेड़ों की बढ़ी हुई टहनियां लोगो की आवाजाही में काफी व्यवधान उपस्थित कर रहा है। द्वारका उपनगर जो अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता है उसके लिए यह एक बदनुमा धब्बा नजर आता है।
यह नव निर्मित सड़क डाबड़ी एवम कई इलाकों के लोगों को मधु विहार से जोड़ती है तथा आदर्श अपार्टमेंट के लोगों के लिए शॉर्ट कट रोड है इस रोड की साफ सफाई के साथ स्ट्रीट लाइट तथा नाले के किनारे रेलिंग लगाकर सुंदर बनाया जा सकता है। कुछ दिनपहले तक इसे बंद रक्खा गया था लेकिन क्षेत्रीय जनता की मांग पर प्रशासन ने इस आम नागरिकों के लिए भी खोल दिया है।
मधु विहार आरडब्ल्यूए के प्रधान रणबीर सिंह सोलंकी ने डीडीए के मुख्य अभियंता से मांग की है कि द्वारका की सुंदरता को देखते हुए इस रोड को भी साफ सफाई कर सुंदर बनाया जाय जिससे द्वारका के अस्तित्व में चार चांद लग जाए।
सोलंकी ने बताया कि मुख्य अभियंता ने अब तक की गई सभी शिकायतों को त्वरित गति से समाधान किया है जिसके लिए जनता उनका सम्मान करती है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *