छपरा: महिला कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, गंभीर अवस्था में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती

छपरा बिहार

छपरा/सारण: सारण जिले के बनियापुर थाने में पदस्थापित मोनम कुमारी ने आज दोपहर थाना परिसर में खुद को गोली मारी । थाने में उपस्थित पुलिस के अधिकारियों और कर्मियों ने उसे आनन-फानन में बनियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हेतु भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया हालांकि छपरा सदर अस्पताल पहुंचने पर उसका उपचार किया गया ।

फिलहाल छपरा के डॉक्टर ने बताया कि उसकी स्थिति खतरे से बाहर है । इस बात की जानकारी मिलने पर एसपी सहित पुलिस के सभी वरीय अधिकारी छपरा सदर अस्पताल पहुंच गए। वहीं पुलिस के वरीय अधिकारियों ने बताया कि कैसे और किन परिस्थिति में उसने गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है यह जांच का विषय है फिलहाल अभी उसका फर्द बयान दर्ज नहीं किया गया है ।

लेकिन अभी भी उसे छपरा सदर अस्पताल में विशेष निगरानी में रखा गया है और सारण एसपी डॉ गौरव मंगला भी उक्त महिला पुलिसकर्मी को देखने छपरा सदर अस्पताल पहुंचे। सारण एसपी ने बताया की गोली उसके सर में लगी है लेकिन अंदर प्रवेश नही की है उक्त महिला कांस्टेबल ने आत्महत्या जैसा इतना बड़ा घातक कदम क्यों और किस परिस्थिति में उठाया।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *