छपरा: युवा क्रांति रोटी बैंक संयुक्त सचिव व जंगल प्लानेट अध्यक्ष नीतू गुप्ता के देख रेख़ में (अशोक अलंकार उर्मिला कांप्लेक्स छपरा) सावन महोत्सव कार्यक्रम धूम धाम से मनाया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओ को हरियाली तीज के अवसर पर नीतू गुप्ता द्वारा अशोक अलंकार के तरफ से उपहार दिए गए।
संस्थापक ई०विजय राज, अध्यक्ष आकृति रचना, जंगल प्लानेट अध्यक्ष नीतू गुप्ता, उपाध्यक्ष बिंदिया जयसवाल, सचिव ई०चांदनी प्रकाश श्रॉफ, संरक्षक कुंती देवी, रागिनी सिंह,संतोष देवी, रीना देवी, लवली प्रिया, सुषमा सोनी, रेणु गुप्ता,शीतल, सलाहकार स्मिता सोनी और सभी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुवात की। मोहिनी कुमारी के सहयोगी द्वारा सभी महिलाओ के हाथों पर मेहंदी लगाई गई। कार्यक्रम में एंकर नेहा गुप्ता,फोटोग्राफर सृष्टि शर्मा को नीतू गुप्ता ने उपहार देकर सम्मानित किया। जंगल प्लानेट प्रोजेक्ट के देखभाल और प्लांट को सजाने के लिए संरक्षक अभिषेक कुमार सारण नर्सरी को संस्थापक विजय राज और अध्यक्ष नीतू गुप्ता ने उपहार देकर प्रोत्साहित किया।संस्थापक ई. विजय राज व अध्यक्ष नीतू गुप्ता ने कहा इस सावन किसानों की अच्छी फसल के लिए परिपूर्ण बारिश हो उनके फसल में वृद्धि हो। चारो तरफ हरियाली हो सभी के जीवन में खुशियां आए। आकृति रचना ने अशोक अलंकार परिवार के सभी सदस्यों को धन्यवाद कहा और कहा की हमारी संस्था पहली बार टीम की महिलाओ के लिए यह कार्यक्रम कर खुशी जाहिर किया।

Previous articleमुख्यमंत्री योगी ने नाग पंचमी के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई, कहा धर्मशास्त्रों में नाग जागृत कुण्डलिनी शक्ति का है प्रतीक
Next articleअस्पतालों में कुल बेड की क्षमता का कम से कम पांच प्रतिशत बेड का आईसीयू होना अनिवार्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here