छपरा: स्थानीय विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने शहर की कई मांगों को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात कर कई मुद्दों के संबंध में ज्ञापन सौपा. इस दौरान विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने दलदली बाजार,भगवान बाजार थाना रोड,गुदरी बाजार,अलियर स्टैंड पोखरा,मौना मिश्र टोला,मौना बानगंज समेत कई जगह के सड़क नाला सम्बंधित मुद्दों पर विचार विमर्श किया एवं डिप्टी सीएम से त्वरित कारवाई की मांग की.

नगर निगम की कार्यशैली पर भी विधायक ने डिप्टी सीएम को जानकारी दी और कई मुद्दों पर उन्हें तुरंत संज्ञान लेने की मांग की जिसपर डिप्टी सीएम ने विधायक डॉ गुप्ता से बिंदुवार समस्याओं पर विचार विमर्श किया.तत्काल रूप से नगर आयुक्त को डिप्टी सीएम ने दूरभाष पे उचित दिशा निर्देश दिया.

शहर के सड़कों के उन्नयन हेतु कई विकासत्मक कार्यों से सम्बंधित मांगों का ज्ञापन भी विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने डिप्टी सीएम को सौंपा जिसपर त्वरित कारवाई की बात माननीय उपमुख़्यमंत्री ने कही.इस दौरान तारकिशोर प्रसाद ने विधायक डॉ गुप्ता से कहा की निश्चित तौर पर आपकी मांगे पूरी की जाएँगी,इसपर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने उन्हें साधुवाद दिया.

Previous articleछपरा शराब कांड को लेकर सारण जिलाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक की संयुक्त संवाददाता सम्मेलन, दी गई विस्तृत जानकारी
Next articleबिहार सरकार की गलत नीतियों व पुलिस अधिकारियों की उदासीन रवैये के कारण जहरीली शराब से हो रही मौत: AISF

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here