छपरा : महिला के साथ गैंग रेप कर उसका वीडियो वायरल करने के मामले में अवतारनगर पुलिस ने दो आरोपियों"/> 

Mumkin hai India

  • Gallery

    महिला से गैंगरैप कर वीडियो वायरल के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

    2021-07-03

    छपरा : महिला के साथ गैंग रेप कर उसका वीडियो वायरल करने के मामले में अवतारनगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने यह स्वीकार किया है कि वह इस घटना में संलिप्त हैं. सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के एक महिला के शौच जाने के क्रम में कुछ युवकों द्वारा गैंगरेप की घटना की गई  और उसका वीडियो बनाया गया था. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के द्वारा महिला थाने में लिखित आवेदन दिया गया था. लिखित आवेदन के आधार पर तीन नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध महिला थाने में एफआईआर दर्ज किया गया था.
    गैंगरेप की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. एसआईटी के टीम ने अनुसंधान के क्रम में घटना के समय दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.  गिरफ्तार अभियुक्तों में जोधा महतो के पुत्र ढेला महतो तथा जंगबहादुर महतो के पुत्र हरिओम महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त अवतार नगर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव के रहने वाले हैं.
    एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के द्वारा पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है. पीड़ित महिला का मेडिकल जांच एवं न्यायालय में बयान दर्ज कराया जा चुका है. घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी.