Mumkin hai India

  • Gallery

    बलिया में रेलवे पटरी के पास अलग-अलग दो स्थानों पर शव मिलने से सनसनी

    2021-05-20

    बलिया: जिले के उभांव थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर रेल पटरी के पास दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा.

    पहली घटना सरयू नदी पर बने पुल के निकट उभांव गांव के पास हुई, जहां पुलिस ने विजयी (35) पुत्र शिवपूजन ग्राम पहेतिया थाना जंगीपुर जिला गाजीपुर का शव बरामद किया.

    पुलिस के अनुसार मृतक विजयी उभांव थाना क्षेत्र के मुजौना ग्राम में शिवशंकर राजभर के यहां अपने ससुराल में आया था. आशंका है कि पत्नी से किसी बात को लेकर हुए विवाद से क्षुब्ध होकर रात में ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.

    दूसरी घटना बनकरा ग्राम के सामने रेल पटरी पर हुई, जहां युवक का शव पाया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त गुड्डू राजभर (24) पुत्र जवाहिर निवासी बिहरा हरपुर थाना नगरा के रूप में की गई.

    बताते हैं कि मृतक भीमपुरा थाना क्षेत्र के भुजैनी ग्राम में इंद्रजीत के यहां नैनिहाल में बचपन से ही रहता था. युवक ने किन परिस्थितियों में खुदकुशी की, ज्ञात नहीं हो सका. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया.