लूट की योजना बनाते चार अपराधियों को पुलिस ने लोडेड पिस्टल के साथ दबोचा ; दो जिंदा कारतूस, 72 सौ नकद एवं चार चोरी की बाइक जब्त

छपरा : शहर के मुफस्सिल थाना की पुलिस ने सोमवार की देर रात लूट की योजना बना रहे चार अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ रामगढ़ ढाला के समीप से गिरफ्तार कर लिया।इस बात की जानकारी देते हुए एसपी हर किशोर राय ने बताया कि चारों अपराधियों के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 7250 रुपए नकद एवं लूटी गई 4 बाइक बरामद किया है।उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामनगर ढाला के पास कुछ अपराधी जमा हुए हैं तथा किसी लूटपाट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर वहां तत्काल छापेमारी की गयी तो वहां से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार अपराधियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा ढाला निवासी गोलू कुमार, रामनगर ढाला निवासी प्रकाश प्रसाद, नगर थाना क्षेत्र के छोटा तेलपा निवासी राजू कुमार उर्फ नन्हे और राजू कुमार उर्फ राहुल शामिल हैं। गोलू के पास से एक पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि चारों अपराधियों के खिलाफ मुफस्सिल थाने में आधा दर्जन नामजद प्राथमिकी दर्ज है।गिरफ्तार अपराधियों ने मुफस्सिल थाने में पहले से दर्ज करीब एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। छापेमारी दल में मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक राम विनय सिंह, प्रमोद कुमार, अशोक कुमार सिंह, वसंत रजक, सहायक पुलिस अवर निरीक्षक रंजीत कुमार शर्मा तथा यशवंत सिंह शामिल थे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

counter free